Celebrities Entertainment News

ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, रणबीर व आलिया से हुई मुलाकात

06_09_2018-0ko_18395195

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है। इस फिल्म को लेकर रणबीर और आलिया बुल्गारिया में ही हैं। इस बीच फिल्म ब्रह्रास्त्र के सेट पर भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे और रणबीर व आलिया से मुलाकात की।

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं। वे बुल्हारिया की राजधानी सोफिया पहुंचे जहां पर रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग चल रही है। इस दौरान राष्ट्रपति कोविंद ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से फिल्मों को लेकर बातचीत की। राष्ट्रपति कोविंद द्वारा फिल्म के सेट को विजिट किए जाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इस मौके पर बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, दोनों राष्ट्रपति ने इंडो-बुल्गारिया क्रू मैंबर्स से बातचीत की। दोनों देशों के सिनेमा और सांस्कृतिक जुड़ाव के बारे में चर्चा की। तस्वीरों में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा जा सकता है। इस अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की पत्नी भी मौजूद थीं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले शॉर्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन, दिल्ली में हुई जिसमें भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी फिल्म देखी थी। 29 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी शार्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ सत्य घटना से प्रेरित है। यह एक बच्चे की कहानी है, जो देश के लिए कुछ करना चाहता है। बालक का नाम नरु है।

फिल्म ब्रह्रास्त्र को लेकर ज्यादा जानकारी दें तो अयान की इस फिल्म की कहानी मॉडर्न भारत की कहानी है। फिल्म में रणबीर, आलिया, अमिताभ के अलावा नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। आलिया की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है साथ ही वो रणवीर सिंह के साथ ‘गली ब्वॉय’ में भी नज़र आयेंगी। इसके अलावा आलिया हाल ही में घोषित दो और फिल्मों कलंक और तख्त के लिए भी चर्चा में हैं। रणबीर कपूर की बात करें तो उनकी हालिया फिल्म संजू सुपरहिट रही है और उनके अभिनय को इस फिल्म में काफी सराहा गया।

by – jagran.com