Celebrities Entertainment

तलाक़ के 6 महीने बाद ‘रोडीज़’ के रघु ने की सगाई, जानिये इनकी मंगेतर का बॉलीवुड कनेक्शन

06_08_2018-raghu_engaged_18285488_13940686

MTV के पॉपुलर शो ‘रोडीज़’ के जज रघु राम ने इस साल की शुरुआत में अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से तलाक़ लिया था। फ़िल्म ‘जाने तू या जाने ना’, ‘माय नेम इज़ ख़ान, ‘तेरे बिन लादेन’ में दिखाई दी गईं सुगंधा और रघु ने बड़े ही बिंदास तरीके से अपनी तलाक़ की खबर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। लेटेस्ट खबर यह है कि तलाक़ के छह महीने बाद अब रघु राम ने सगाई कर ली है।

जी हां, रघु ने अपनी कैनेडियन सिंगर नताली डी लुसियो गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। हाल ही में रघु के दोस्त करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजे टोरंटो गए थे और यहां जाने का उनका मकसद था रघु और नताली की सगाई! यह खबर तीजे ने अपने सोशल अकाउंट पर एक प्यारे तस्वीर शेयर करते हुए दी। इस तस्वीर में आप रघु को सूट पहने और उनकी मंगेतर को रेड टॉप और मैचिंग स्कर्ट में देख सकते हैं।

आइये आपको बतातें हैं कि नताली का बॉलीवुड कनेक्शन! नताली ने ‘इंग्लिश विन्ग्लिश’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘लेडीज़ Vs रिकी बहल’ जैसी फ़िल्मों में गाना गाया है। नताली और रघु पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन्होंने अब एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है। ये दोनों पहली बार एक सिंगल एल्बम ‘आंखो ही आंखों’ में साथ नज़र आए थे।
हाल ही में रघु के दोस्त करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजे टोरंटो गए थे और यहां जाने का उनका मकसद था रघु और नताली की सगाई! यह खबर तीजे ने अपने सोशल अकाउंट पर एक प्यारे तस्वीर शेयर करते हुए दी। इस तस्वीर में आप रघु को सूट पहने और उनकी मंगेतर को रेड टॉप और मैचिंग स्कर्ट में देख सकते हैं। इन दोनों के बीच खड़ीं हैं तीजे-मुंबई। MTV के पॉपुलर शो ‘रोडीज़’ के जज रघु राम ने इस साल की शुरुआत में अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से तलाक़ लिया था। फ़िल्म ‘जाने तू या जाने ना’, ‘माय नेम इज़ ख़ान, ‘तेरे बिन लादेन’ में दिखाई दी गईं सुगंधा और रघु ने बड़े ही बिंदास तरीके से अपनी तलाक़ की खबर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। लेटेस्ट खबर यह है कि तलाक़ के छह महीने बाद अब रघु राम ने सगाई कर ली है। 

बताते  चलें कि रघु और सुगंधा साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे और इससे पहले दोनों एक दूसरे को दो सालों से जानते थे। तलाक़ लेने का फैसला दोनों का था और दोनों इससे बहुत खुश भी हैं। सुनने में आया है कि रघु और नतिला इस साल के अंत तक शादी भी कर लेंगे।

by – jagran.com