Sports

अभ्यास मैच की दोनों पारियों में नहीं खुला धवन का खाता, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

28_07_2018-dhawan_18250971_11136310

भारतीय टीम का एसेक्स के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच ड्रॉ हो गया। इस मैच में भारत के ज्यादातर बल्लेबाजों ने रन बनाए या उन्हें अच्छी शुरुआत मिली लेकिन ओपनर शिखर धवन का बल्ला दोनों पारियों में शांत रहा, शांत शायद छोटा शब्द हो क्योंकि दोनों ही पारियों में वह खाता तक नहीं खोल पाए।

धवन पहली पारी में भी जीरो पर आउट हुए तो फैंस को उम्मीद थी कि धवन इसकी कसर दूसरी पारी में निकालेंगे लेकिन हुआ क्या दूसरी पारी में भी वह तीसरी ही गेंद पर मैथ्यू रिचर्ड की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

अब जब केएल राहुल लगातार रन बनाकर टीम में दावा ठोक रहे है तो धवन पर प्रेशर बढ़ना लाजमी है। अब तो सोशल मीडिया पर भी धवन की जगह पर सवाल उठ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि धवन राहुल के लिए जगह खाली कर रहे है। धवन के अलावा टीम में मौजूद दोनों ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल ने इस मैच में 50 से ज्यादा रन बनाए हैं और इसी स्थिति में धवन का दोनों पारियों में रन ना बनाना जरूर परेशान रहा है।

अभ्यास मैच में धवन के प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर धवन की काफी खिंचाई हो रही है। लोग तो उन्हें टीम प्लेयर कह रहे हैं क्योंकि वह अपनी जगह राहुल को टीम में जगह दिलवाना चाहते हैं। वहीं एक फैन ने कहा कि दोनों पारियों में जीरो, इसे ही तो निरंतरता कहते हैं।

 

by – jagran.com